A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

सुनीता से शादी के दौरान दिव्या भारती को पसंद करते थे गोविंदा, दूसरी शादी पर कही ये बात

सुनीता से शादी के दौरान दिव्या भारती को पसंद करते थे गोविंदा, दूसरी शादी पर कही ये बात

Govina: बॉलीवुड में कई सितारों ने अपने काम से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी हैं। उनमें से एक एक्ट्रेस दिव्या भारती थीं, जिन्हें एक आइकन माना जाता था और वह अपने समय की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस थीं। दुनियादारी से हटकर इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाने के लिए उनकी तारीफ की जाती थी। दिव्या का आकर्षण इतना जबरदस्त था कि लोग उनके दीवाने हो गए। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली मुस्कान और चमकती आँखों ने उनके फैंस को पूरी तरह से चौंका दिया थी। कई जाने माने एक्टर भी उनकी मनमोहक सुंदरता का विरोध नहीं कर सके। इन्हीं में से एक थे जाने माने एक्टर गोविंदा। अपने एक इंटरव्यू में गोविंदा ने दिव्या के लिए अपनी भावनाओं के बारे नें खुलकर बात की और बताया की उन्हें एक्ट्रेस पर क्रश था।

दिव्या भारती पर बोले गोविंदा 

शोला और शबनम के दौरान, दिव्या और गोविंदा के रिश्ते के बारे में अफवाहें थीं। स्टारडस्ट के साथ एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, गोविंदा ने खूबसूरत दिव्या भारती के लिए अपने लगाव के बारे में बात की, जबकि उनकी शादी सुनीता से हुई थी। तब एक्टर ने खुलासा किया कि वह दिव्या को पसंद करते हैं। एक्टर ने कहा “ठीक है, मैं भाग्य में दृढ़ विश्वास रखता हूँ। जो होना है, वो होकर रहेगा। हां, मुझे जूही बहुत पसंद है। यहां तक कि दिव्या भारती भी। दिव्या बहुत ही कामुक लड़की है। किसी पुरुष के लिए उसका विरोध करना कठिन है। मैं जानता हूं कि सुनीता इस सब से बहुत परेशान होगी। लेकिन उसे पता होना चाहिए कि मैं अभी भी दिव्या के आकर्षण का विरोध कर रहा हूं। मैंने अभी तक प्रलोभन नहीं दिया है।”

दूसरी शादी के लिए पत्नी को तैयार रहने की कही बात

गोविंदा 90 के दशक के फेमस एक्टर में से एक थे और उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया था। स्टारडस्ट के साथ एक ही इंटरव्यू में, एक्टर ने अपनी और दिव्या की डेटिंग रिपोर्टों के बीच अपनी दूसरी शादी की संभावना के बारे में बात की। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने साझा किया, “कल, कौन जानता है, मैं फिर से शामिल हो सकता हूं, और फिर, शायद मैं उस लड़की से शादी करूंगा जिसके साथ मैं जुड़ूंगा। लेकिन सुनीता को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। तभी मैं स्वतंत्र महसूस करूंगा। और मेरी कुंडली में दूसरी शादी है।”

साजिद नाडियाडवाला से करवाई थी दिव्या की होस्ती

वह गोविंदा ही थे, जिन्होंने दिव्या भारती को साजिद नाडियाडवाला से मिलवाया था। दिव्या और साजिद पहली बार एक दूसरे से तब मिले जब दिव्या फिल्म शोला और शबनम में गोविंदा के साथ काम कर रही थीं। साजिद, जो फिल्म ज़ुल्म की हुकुमत के लिए गोविंदा के साथ काम कर रहे थे, ने गोविंदा से मुलाकात की थी। एक्टर ने साजिद को दिव्या से मिलवाया, और यह फिल्म मेकर के लिए पहली नजर का प्यार था क्योंकि वह पूरी तरह से दिव्या की सुंदरता से प्रभावित थे। उन्होंने दोस्तों के रूप में शुरुआत की और बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उनके मन में एक-दूसरे के लिए भावनाएँ हैं। जल्द ही, उन्होंने 10 मई 1992 को एक निजी समारोह में शादी कर ली।