A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी की उपद्रवियों को सख्त चेतावनी, प्रदेश का माहौल बिगाड़ा तो…

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी की उपद्रवियों को सख्त चेतावनी, प्रदेश का माहौल बिगाड़ा तो…

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश कै अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि जिस दिन भी उन्होंने सूबे की शांति भंग की वो दिन उनकी जिंदगी का अंतिम दिन होगा। उक्त बातें उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। सूबे के मुखिया ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और आज दुनिया भारत की तरफ़ आशाओं भरी निगाहों से देख रही है।

सीएम योगी शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को सूबे के अलीगढ़ संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। संबोधन के दौरान सीएम ने कहा कि एक समय था जब रात्रि के समय राज्य की बेटियां और उद्योगपति बाहर निकलने में डरते थे। इतना ही नहीं बाहर के उद्योगपति भी राज्य में निवेश करने से पहले सौ बार सोचते थे। लेकिन आज ऐसा नहीं है।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने आगे कहा, “हम यह सुनिश्चित करते हैं कि समाज के लिए खतरा पैदा करने वालों का अंतिम संस्कार उसी दिन कर दिया जाएगा। आज प्रदेश में सभी लोग राम का नाम लेकर शांतिपूर्वक निवास कर रहे हैं, लेकिन जो भी प्रदेश की शांति भंग करेगा तथा समाज के लिए खतरा बनेगा, उनका ‘राम नाम सत्य’ कर दिया जाएगा।” उन्होंने अलीगढ़ संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे सतीश गौतम को भारी मतों से विजयी बनाने का निवेदन किया।

7 चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव, अलीगढ़ में 26 को होगा मतदान

बता दें कि बीते 16 मार्च को देश के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने अन्य दो चुनाव आयुक्तों के साथ 18वें आम चुनाव की घोषणा की। यह चुनाव 7 चरणों में होगा, जो 19 अप्रैल से लेकर 1 जून तक चलेगा। अलीगढ़ में 26 अप्रैल को मतदान की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। बीजेपी ने प्रचार के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, जिसमें योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल हैं।