A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर, दिलजीत दोसांझ फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन से कई दिलों पर राज कर रहे हैं। वह अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर छाप छोड़ने में कभी फेल नहीं होते। अब, दिलजीत परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी अगली फिल्म अमर सिंह चमकीला का इंतजार कर रहे हैं। जहां दिलजीत अपने प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, वहीं उनकी निजी जिंदगी काफी रहस्य भरी रही है।

शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ 

जबकि दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि वह अपने परिवार के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करेंगे क्योंकि वह अपने परिवार को सुरक्षित रखना चाहते हैं। तो वहीं, सिंगर के दोस्तों ने दिलजीत के पर्सनल लाइफ के बारे में बात की हैं। गुमनाम रहने की शर्त पर एक सूत्र ने खुलासा किया कि सिंगर ने एक अमेरिकी-भारतीय महिला से शादी की है और उनके एक बेटा भी है। 

बता दें की दिलजीत ने बेहद कम उम्र में ही अपना संगीत बनाना शुरू कर दिया था। अपने एक इंटरव्यू में दिलजीत के बचपन के गांव के सरपंच माखन सिंह ने दिलजीत के परिवार के बारे में कुछ और बातें साझा कीं। उन्होंने खुलासा किया कि सिंगर के पिता पंजाब रोडवेज में बस ड्राइवर थे और उन्हें हॉकी खेलना पसंद था।

17 साल की उम्र में चार्ज करते थे हजारों रुपए

इस बीच, संगीतकार, बलवीर बोपाराय, जो कई साल पहले लुधियाना के एक रिकॉर्ड कंपनी के साथ काम करते थे, ने याद किया कि कैसे दिलजीत ने साल 2000 में उनसे संपर्क किया था। बलवीर ने साझा किया कि दिलजीत उस समय के संपन्न संगीत क्षेत्र में अवसरों की तलाश में थे। उन्होंने कहा, “उनके पास मुश्किल से कोई दाढ़ी थी, लेकिन उनके पास लय थी, उन्होंने अच्छा भांगड़ा किया और बहुत अच्छी पगड़ी बांधी। वह 16 साल के थे जब हमने उनका पहला एल्बम इश्क दा उड़ा अदा काटा था। जब वह 17 साल के थे, तब वह एक शो के लिए 50,000 रुपये चार्ज कर रहे थे और शादी के सीज़न के दौरान लगभग हर दिन बुकिंग हो रही थी।

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

बता दें कि दिलजीत दोसांझ का जन्म 6 जनवरी 1984 को हुआ था। पंजाबी सिंगर ने अपना गायन करियर 2002 में शुरू किया था। हालांकि, यह उनका पंजाबी संगीत एल्बम, 2005 में स्माइल और 2008 में चॉकलेट था जिसने उन्हें रातों रात पॉपुलर बना दिया। बाद में, उन्होंने 2011 में पंजाबी फिल्म, द लायन ऑफ पंजाब से अभिनय की शुरुआत की। इतना ही नहीं, दिलजीत ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे गुड न्यूज, क्रू और कई अन्य फिल्मों में भी काम किया है। 2023 में, दिलजीत कोचेला में प्रदर्शन करने वाले पहले भारतीय कलाकार बने और फिर अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार, सिया के साथ सहयोग किया।