A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

PM Modi: आज एमके स्टालिन के गढ़ में पीएम मोदी का चुनावी डंका, तमिलनाडु के वेल्लोर में होगी रैली

PM Modi: आज एमके स्टालिन के गढ़ में पीएम मोदी का चुनावी डंका,  तमिलनाडु के वेल्लोर में होगी रैली

लोकसभा के तारीखों का ऐलान होने के बाद सभी पार्टियां रैलीयां करना शुरु कर दी है वहीं पीएम भी ताबड़तोड़ रैली करने में जुटें हुए हैं। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दक्षिण भारत पर खास फोकस है। वह एक बैठक उत्तर प्रदेश में और दूसरी दक्षिण के किसी जिले में कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज तमिलनाडु के वेल्लोर में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। फिर वह तमिलनाडु के मेट्टुपालयम में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद बाद वह महाराष्ट्र के रामटेक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे।

वेल्लोर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी होंगे शामिल

आपको बता दें कि, वेल्लोर में सार्वजनिक बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के शामिल होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। तमिलनाडु में बीजेपी कार्यकर्ताओं का मानना है कि, प्रधानमंत्री के वेल्लोर दौरे से एनडीए उम्मीदवारों को मजबूती मिलेगी और चुनाव प्रचार को गति मिलेगी। वेल्लोर लोकसभा क्षेत्र में, एसी शनमुगम (बीजेपी) मौजूदा डीएमके सांसद डीएम कथिर आनंद के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

सुरक्षा का कड़ा इंतजाम

पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। प्रधानमंत्री चेन्नई से वेल्लोर शहर के बाहरी इलाके में चेन्नई-बेंगलुरु राजमार्ग (NH44) पर निर्माणाधीन हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे। वह सड़क मार्ग से हवाई अड्डे से लगभग 30 किमी दूर शहर की यात्रा करेंगे और वेल्लोर में एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित करेंगे।