A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल: सुनेत्रा पवार के बयानों पर भावनाओं का ज्वार

महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल: सुनेत्रा पवार के बयानों पर भावनाओं का ज्वार

लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में राजनीतिक माहौल में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार एक सवाल पर भावुक हो गईं। यह प्रतिक्रिया एनसीपी-एस नेता शरद पवार द्वारा अजित पवार के एनसीपी गुट को 'बाहरी' बताए जाने के बयान के जवाब में आई।


सुनेत्रा की भावुक प्रतिक्रिया के बाद, एनसीपी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नतीजों के दिन विपक्षी नेताओं की आंखों में आंसू लाकर जवाब देने का संकल्प जताया है। पार्टी की पुणे इकाई के अध्यक्ष दीपक मानकर ने शरद पवार के प्रति अपने सम्मान को स्वीकार किया, लेकिन उनकी टिप्पणी को गलत बताया। उन्होंने अजित पवार की विकास संबंधी पहलों के कारण उनके साथ अपनी एकजुटता पर जोर दिया और चुनाव नतीजों के दिन सुनेत्रा के आंसुओं का जवाब विपक्ष के आंसुओं से देने का संकल्प लिया।


 सुनेत्रा पवार ने जीत का दावा किया

सुनेत्रा पवार महायुति गठबंधन की सुप्रिया सुले के खिलाफ बारामती सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इस लोकसभा क्षेत्र के हिंजवडी इलाके में डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान सुनेत्रा पवार ने जीत का दावा किया और इस चुनाव के लिए लोगों में बढ़े उत्साह का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि जनता की मांग थी कि वे इस सीट से चुनाव लड़ें और कल्याणकारी योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए बहुमत वाली सरकार बनाने की आवश्यकता पर जोर दिया। बारामती में विकास पर चर्चा करते हुए उन्होंने इस निर्वाचन क्षेत्र के अन्य क्षेत्रों में भी विकास परियोजनाओं को आगे बढ़ाने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला और अपनी जीत की संभावनाओं के बारे में सकारात्मकता व्यक्त की।