A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

क्या संजय सिंह को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में बोलने की अनुमति है? जानिए कोर्ट ने क्या तय किया.

क्या संजय सिंह को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस में बोलने की अनुमति है? जानिए कोर्ट ने क्या तय किया.

क्या संजय सिंह की रिहाई,AAP और INDIA गठबंधन के लिए गेम चेंजिंग साबित होगी? 2024 के महायुद्ध में कौन किस पर भारी होगा?

2024 के लोकसभा चुनाव के इस महायुद्ध में सभी राजनीतिक दल अपने अपने हथियार लेकर मैदान में उतर चुके हैं. जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी(BJP ) फिर से एक बार भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा रही है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल भी इस मुद्दे को लेकर बीजेपी को लगातार घेर रही है।

आपको बता दे, 183 दिन बाद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जेल से बाहर आ गए हैं. क्या है इसके मायने? क्या संजय सिंह इंडिया (india) गठबंधन का चेहरा बन सकते हैं?

विपक्षी पार्टी के गठबंधन से लगातार सत्ताधारी दल पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं कि सिर्फ विपक्ष के नेताओं को ही क्यों जेल भेजा जा रहा है. अब सवाल यह भी उठ रहे हैं कि क्या सिर्फ उनके ही नेताओं को ED के संबंध जारी हो रहे हैं क्या सिर्फ उन्हीं नेताओं के साथ पूछताछ किया जा रहा है और और इन्हीं नेताओं को गद्दार बताने की कोशिश की जा रही है क्या INDIA गठबंधन का चेहरा संजय सिंह बन पाएंगे?

म आदमी पार्टी पर अब तक जो खतरा मंडरा रहा था वही संजय सिंह के बाहर आने के बाद से कुछ हद तक खतरा कम होता दिखाई दे रहा है. अगर देखा जाए तो संजय सिंह की पार्टी पर काफी अच्छी पकड़ है और कार्यकर्ताओं में उनकी धाक भी है वह पंजाब के प्रभारी भी रह चुके हैं. क्योंकि सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद से आम आदमी पार्टी काफी कमजोर दिखाई दे रही थी वहीं अब संजय सिंह के बाहर आने से कहीं ना कहीं आम आदमी पार्टी को कुछ राहत मिली है.