A L T R O Z   N E W S
Contact us @ 800.555.1234

Aryan Khan: कौन हैं किंग खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी ? यहां जानिए सब कुछ

Aryan Khan: कौन हैं किंग खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी ? यहां जानिए सब कुछ

Larisa Bonesi: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड में से एक हैं और उन पर हर लड़की की नजर रहती है। हालाँकि, आर्यन खुद को कूल स्टार किड्स के घेरे से दूर रखते है और अपना सारा ध्यान सीधे अपने काम पर रखते है। शाहरुख की तरह ही, आर्यन भी सच्चे फैंस के साथ अपना रिश्ता बनाने की कोशिश करता है। स्टार किड अपने डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म स्टारडम में व्यस्त हैं। इसके बीच, लारिसा बोन्सी के साथ उनके रोमांस की अफवाहें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि लोगों को यकीन है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन लारिसा के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं की वह हैं कौन?

कौन हैं लारिसा बोन्सी?

लारिसा बोन्सी एक ब्राज़ीलियाई मॉडल हैं। उनके पिता मार्क्विन्हो का 2021 में निधन हो गया था और उनकी मां रेनाटा बोन्सी भी एक मॉडल थीं। उनका जन्म 28 मार्च 1990 को ब्राज़ील में हुआ था। उसके दो छोटे भाई-बहन भी हैं । छोटी उम्र से ही उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बना ली थी। जब वह मॉडलिंग करने के लिए चीन चली गईं तब वह सिर्फ तेरह साल की थीं। 2011 में बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए लारिसा भारत के मुंबई आ गईं।

भारत में लारिसा का करियर

भारत में लारिसा बोन्सी एक मॉडल के रूप में काम करती रहीं। हालांकि, उन्हें 2011 में जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की फिल्म देसी बॉयज से ब्रेक मिला था। वह सुबह होने ना दे गाने में भी नजर आई थीं। 2016 में, उन्होंने तेलुगु फिल्म थिक्का से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। बाद में, 2018 में, उन्हें फिल्म नेक्स्ट एंटि में सहायक किरदार में देखा गया था। इतना ही नहीं, बल्कि वह 2020 के म्यूजिक वीडियो, सूरमा सूरमा में गुरु रंधावा और जे सीन के साथ भी दिखाई दी हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म पेंटहाउस से अपना ओटीटी डेब्यू भी किया है।

लारिसा बोन्सी और आर्यन खान का रिश्ता ?

आर्यन खान और लारिसा बोन्सी के रिश्ते की अफवाह तब शुरू हुई जब एक ईगल-आइड रेडिटर ने खुलासा किया कि कैसे स्टार किड ब्राजीलियाई मॉडल के पूरे परिवार को सोशल मीडिया पर फॉलो करता है और इतना ही नहीं, आर्यन लारिसा के कुत्ते चोले के अकाउंट को भी फॉलो करते हैं। कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि आर्यन खान ने लारिसा की मां को उनके जन्मदिन पर अपने ब्रांड डायवोल से एक खास गिफ्ट भी भेजा था।